T20 World Cup : T20 वर्ल्ड कप जितने की दावेदार है टीम इंडिया , इस दिग्गज ने बताई सबसे बड़ी ताकत .

Team India : भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर का यह मानना है की 23 अक्टूबर को T20 World Cup के महामुकाबले से पहले भारत के बल्लेबाजी विभाग पाकिस्तान के बल्लेबाजी की तुलना में बेहतर स्तिथि में है .उन्होने कहा की रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के पास चार या पांच मैच विजेता है , जो की काफी शानदार फॉर्म में है .

Untitled design 11

T20 World Cup : भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर का यह मानना है की 23 अक्टूबर को T20 World Cup के महामुकाबले से पहले भारत के बल्लेबाजी विभाग पाकिस्तान के बल्लेबाजी की तुलना में बेहतर स्तिथि में है .उन्होने कहा की रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के पास चार या पांच मैच विजेता है , जो की काफी शानदार फॉर्म में है . अब तीन सप्ताह से भी कम समय में भारत और पाकिस्तान महामुकबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड { एमसीजी } में T20 World Cup में सुपर 12चरण के अपने टूर्नामेंट के पहले मैच में एक-दुसरे के खिलाफ भिड़ेंगे .

T20 वर्ल्ड कप जितने की दावेदार है टीम इंडिया ,

जहा भारत के पास रोहित शर्मा ,केएल राहुल , विराट कोहली , और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाडी है , जो की मेगा इवेंट से पहले शानदार फॉर्म में है . और वही पाकिस्तान के पास कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर मोहमद रिजवान के अलावा ज्यादा बेहतर बल्लेबाजी का लाइनअप नहीं है . और बांगर ने कहा की टीम इंडिया ने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ कुछ अच्छे मैच भी खेले है और भारतीय टीम ज्यादा बेहतर इस बात से होगी की यह एक अधिक ही सम्पूर्ण टीम है , जो की सिर्फ एक या दो खिलाडी पर निर्भर नहीं है .

इस दिग्गज ने बताई सबसे बड़ी ताकत

स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव क्रिकेट शो में संजय बांगर ने कहा की मुझे ऐसा लगता है की बल्लेबाजी विभाग में यह स्पस्ट है की पाकिस्तान के बाबर आजम और रिजवान अपने शीर्स क्रम पर निर्भर है . जबकि भारतीय टीम वास्ताव में ऐसे खिलाडी पर निर्भर नहीं है .उसके पास चार से पांच खिलाडी मैच विजेता है .

READ MORE :- T20 World Cup : T20 वर्ल्ड से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने किए बड़े बदलाव , इन प्लेयर्स को आराम दिया है .

खेल ख़राब कर सकती है कुछ ये चीजे

बांगर ने स्वीकार किया की भारत तेज गेंदबाजी के मुकाबले में पाकिस्तान से पीछे है .उन्हें ये भी लगता है की उनके पास भी अपने होनहार गेंदबाज है और वो भी अच्छा पर्द्रसन कर सकते है . और उन्होने आगे भी कहा की लेकिन भारतीय टीम के पास इस मायने में काफी टैलेंट है . अगर जसप्रीत बुमराह के जगह दीपक चाहर फिट होते है , तो उनके पास गेंद को स्विंग कराने की अच्छी छमता है .और अर्शदीप सिंह भी बेहतर गेंदबाजी कर सकते है .

T20 World Cup भारत और पाकिस्तान 23 अक्टूबर

भारत और पाकिस्तान हाल ही में एशिया कप में दो बार आमने -सामने हुए थे . जहा भारत ने लीग चरण के मैच को जीता था ,वही पाकिस्तान सुपर फॉर में चरण में विजयी हुए .बांगर ने कहा की पाकिस्तान के खिलाफ हाल के मैचो से मिल्ली सिख से भारत को ऑस्ट्रेलिया में अपना सर्वश्रेस्ठ प्रदर्शन करने में बहुत मदद मिलेगी .

T20 World Cup के इस महामुकाबले में ये हो सकते है भारत की ये Playing 11 Squade

रोहित शर्मा { कप्तान } केएल राहुल , विराट कोहली ,सूर्य कुमार यादव , हार्दिक पंड्या , दिनेश कार्तिक { विकेट कीपर } , अक्षर पटेल , आर अश्विन , भुनेश्वर कुमार ,अर्शदीप सिंह ,और हर्शल पटेल . .

स्टैंड बॉय खिलाडी : महमद शमी , श्रेयस आयेर , रवि बिसनोई ,दीपक चाहर .

भारत का पहला मुकाबला टी20 वर्ल्ड कप का होने जा रहे है 23 अक्टूबर को ind vs pak का महामुकाबला ये मैच इंडिया के लिये बहुत ही निर्णायक मैच होगा क्यों की हाल ही में पाकिस्तान ने इंडिया को एशिया कप में मात पहले ही दे चुकी है ,ऐसे में ध्यान में रखते हुए इस मैच को इंडिया को हर हल में जीत हासिल करनी है .इन्हे अपना बदला लेना है हर हाल में .

आप पढ़ रहे ये खबर नंबर 1 वेबसाइट Amarbharat.com पर

Leave a Comment

Home
Search