T20 World Cup : नीदरलैंड्स के खिलाफ हार्दिक पंड्या कल के टी20 वर्ल्ड कप का मैच खेलेंगे या नहीं ? ये बड़ा अपडेट सामने आया .

T20 World Cup ,Big News on Hardik Pandya : टीम इंडिया के फैन्स के लिए बहुत अच्छी खबर सामने आ रही है . नीदरलैंड्स के खिलाफ कल सिडनी में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के मैच में भारतीय टीम के सबसे बड़े मैच विनर हार्दिक पंड्या खेल रहे है . टीम इंडिया के बोलिंग कोच ने हार्दिक पंड्या के फिटनेस को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है .

T20 World Cup : नीदरलैंड्स के खिलाफ हार्दिक पंड्या कल के टी20 वर्ल्ड कप का मैच खेलेंगे या नहीं ?  ये  बड़ा अपडेट सामने आया .

नीदरलैंड्स के खिलाफ हार्दिक पंड्या कल के T20 World Cup का मैच खेलेंगे या नहीं ?

हार्दिक पंड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ लगभग 140 कीलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से अपने चार ओवर की गेंदबाजी करने के बाद लम्बे समय तक बल्लेबाजी भी की थी . वैसे भी ऑस्ट्रेलिया में मैदान काफी बड़ा है . ऐसे में बल्लेबाजो को दौड़कर काफी रन बनाने होते है . भारतीय पारी के दौरान हार्दिक पंड्या मांसपेशियों के खिचाव से भी जूझते दिखे . इसीलिए नीदरलैंड्स जैसी कमजोर टीम के खिलाफ हार्दिक पंड्या को आराम देने की बात चल रही थी .

T20 World Cup टीम इंडिया के फैन्स के लिए बहुत अच्छी खबर सामने आ रही है . नीदरलैंड्स के खिलाफ कल सिडनी में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के मैच में भारतीय टीम के सबसे बड़े मैच विनर हार्दिक पंड्या खेल रहे है . टीम इंडिया के बोलिंग कोच ने हार्दिक पंड्या के फिटनेस को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है . हम बता दे की पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में हार्दिक पंड्या ने 37 गेंदों में 40 रन बनाए थे .और गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 3 विकेट्स भी झटके थे ,और भारत ने इस मैच को 4 विकेट से जीता था .

ये बड़ा अपडेट सामने आया

टीम इंडिया के बोलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे ने भारतीय टीम में हार्दिक पंड्या के संतुलन और अनुभवी का दर्जा देते हुए उनको आराम दिए जाने की संभावना को ख़ारिज कर दिया .टीम इंडिया के बोलिंग कोच ने कहा की हार्दिक पंड्या टूर्नामेंट के सभी मैच खेलना चाहते है . पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली के साथ 77 गेंदों पर 113 रन की साझेदारी निभाई थी .

हार्दिक पंड्या की वजह से टीम इंडिया को मिलता है अच्छा बैलेंस

टीम इंडिया के बोलिंग कोच ने ये माना की हार्दिक पंड्या की वजह से टीम इंडिया को एक अच्छा बैलेंस मिलता है . बोलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे  ने यह भी कहा की पाकिस्तान के खिलाफ बल्ल्लेबजी के दौरान हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली के साथ मिलकर टीम इंडिया की पारी को एक बेहतरीन बैलेंस करने की कोशिश जी . हलांकि विराट ने टीम के लिए काफी शानदार खेला ,जिसके कारण टीम को एक अविश्वस्नीय जीत देखने को मिली . वह एक बहुत ही अनुभवी खिलाडी है .इन खिलाडियों की जरूरत टीम में तब पड़ती है , जब टीम मुश्किल समय में हो . और वो उस समय खरे निखरे अपने टीम के लिए .

टीम प्रबंधन भविष्य में कुछ मैचो से किसी को आराम देना नहीं चाहते

यह पूछे जाने पर की क्या हार्दिक पंड्या अपने पुरे चार ओवर गेंदबाजी करने से भारत को PLAYING 11 में एक अतिरिक्त बल्लेबाज लाने का ऑप्शन देगा , तो बोलिंग कोच ने महशुस किया की यह कदम पूरी तरह से टूर्नामेंट में किसी विशेस मैच की पेशकश की शर्तो पर निर्भर है . बोलिंग कोच ने यह दोहराते हुए अपनी बात को समाप्त किया की भारतीय टिम प्रबधन भविष्य में कुछ मैचो से किसी को आराम देना नहीं चाहते है .

READ MORE :- T20 World Cup 2022 : टी20 वर्ल्ड में दो बार की चैंपियन टीम को मिली हार,कोच ने अचानक से इस्तीफा दिया अपने पद से .

आप पढ़ रहे है ये खबर नंबर 1 वेबसाइट Amarbharat.com पर

Leave a Comment

Home
Search