IND vs PAK : T20 World Cup मैच के पहले आर अश्विन और रमीज राजा के बीच जुबानी जंग देखने को मिली है , इस बात को लेकर मचा बवाल .

IND vs PAK : T20 World Cup मैच के पहले आर अश्विन और रमीज राजा के बीच जुबानी जंग देखने को मिली है , इस बात को लेकर मचा बवाल

IND vs PAK के बीच T20 World Cup 2022 महामुकाबला 23 अक्टूबर को खेला जायेगा . भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले भारत के ऑफ स्पिनर गेंदबाज आर अश्विन और पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा के बीच जुबानी जंग देखने को मिली है.

IND vs PAK : T20 World Cup 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 23 अक्टूबर को खेला जायेगा . टी20 वर्ल्ड कप मैच के पहले भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले भारत के ऑफ स्पिनर गेंदबाज आर अश्विन और पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा के बीच जुबानी जंग देखने को मिली है.

दरअसल हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने टीम इंडिया को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी थी ,जिसे टीम इंडिया के ये प्लेयर ऑफ स्पिनर गेंदबाज आर अश्विन बरदास नहीं कर पाए . पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने टीम इंडिया को लेकर एक ऐसा बयान दिया था की एक अरब डॉलर की भारतीय टीम ने पिछले साल के मैच में T20 World Cup में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम से हारकर उसका सम्मान करना शुरू कर दिया था .

READ MORE :- T20 World Cup : टीम इंडिया की सबसे बड़ी टेंसन खत्म हुई ,टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह के कमी को पूरा करेगा ये गेंदबाज .

IND vs PAK : T20 World Cup मैच के पहले आर अश्विन और रमीज राजा के बीच जुबानी जंग देखने को मिली है

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा देखिये ,ये एक क्रिकेट का खेल है. हम इतनी बार नही खेलते है आपस में यह प्रतिद्वंद्वी है . यह दोनों देशो के लोगो के लिए बहुत बड़े मायने रखता है , लेकिन अंत में एक क्रिकेटर और खेल खेलने वाले के रूप में आप जो भी कह सकते है , आप समझते है की जीत और हार खेल का एक हिस्सा है .और अब भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष रमीज राजा के बयान पर अपना रिएक्शन साझा किया है .

ये बात को लेकर मच गया बवाल

टीम इंडिया के आर आश्विन ने एक प्रेस कांफ्रेस में कहा की विपक्ष के लिए सम्मान ऐसी कोई चीज नहीं है जो जीत और हार के साथ आती है .यह इस बात से आता है की आप किस तरह से आगे बढ़ रहे हो और हम निश्चित रूप से पाकिस्तानी टीम का सम्मान करते है ,क्यों की वो भी सम्मान करते है , भारत के लिए सबसे बड़ी चर्चा में से एक गेंदबजी आक्रमण रहा है . खासकर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को पीठ की चोट से हरने के बाद अपने घर में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ द्वीपक्षीय मैचो में गेंदबाजी आक्रमण न काफी रन दिए थे , लेकिन अश्विन को लगता है की ऑस्ट्रेलिया में बड़ी बाउंड्री भारतीय गेंदबाजो के अनुकूल होगी .

ऑस्ट्रेलिया में उछाल और गति के लिए तैयार

IND VS PAK : T20 World Cup के लिए भारतीय टीम पर्थ में कैंप में अभ्यास कर रही है ,जिसमे यात्रा करने वाले रिजर्व और खिलाडियों को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भाग लेने वाले मैच मेगा इवेंट के लिए नहीं चुना गया . वही सीरीज का निर्णायक मैच मगलवार को नई दिल्ली में होना है .अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया में जल्दी आने पर कहे , हमे यहाँ जल्डियो आना बहुत ही महत्वपूर्ण है क्यों की पर्थ पर उछाल और गति के अभ्यास होना चाहिए . कुछ ऐसे लोग भी है जो टीम इंडिया में नए है इसलिए यह उनके लिए बेहद ही अनुकूल होने का एक अच्छा समय होगा .

T20 World Cup Ind vs Pak का पहला महामुकबला मैच 23 अक्टूबर 2022 को है पर्थ में .

आप पढ़ रहा है ये खबर नंबर 1 वेबसाइट Amarbharat .com पर

Leave a Comment

Home
Search