IND vs PAK : BCCI के सामने PAK बोर्ड कुछ भी नहीं कर सकता , इस पाकिस्तानी दिग्गज ने PCB को दिखाया आईना ,2023 BCCI vs PCB एशिया कप .

2023 BCCI vs PCB में होने वाले एशिया कप को पाकिस्तान की जगह न्यूटल वेन्यू में खेलने के फैसले पर IND vs PAK के क्रिकेट बोर्ड्स के बीच विवाद पैदा हो गया है . BCCI ने फैसला किया है की वह किसी भी सूरत में 2023 में एशिया कप टूर्नामेंट खेलने के लिए टीम इंडिया को पाकिस्तान में नहीं भेजेगा .

IND vs PAK : BCCI के सामने PAK बोर्ड  कुछ भी नहीं कर सकता , इस पाकिस्तानी दिग्गज ने PCB को दिखाया आईना ,2023 BCCI vs PCB एशिया कप

2023 Asia Cup : होने वाले एशिया कप को पाकिस्तान की जगह न्यूटल वेन्यू में खेलने के फैसले पर IND vs PAK के क्रिकेट बोर्ड्स के बीच विबाद पैदा हो गया है . BCCI ने फैसला किया है की वह किसी भी सूरत में 2023 एशिया कप टूर्नामेंट खेलने के लिए टीम इंडिया को पाकिस्तान में नहीं भेजेगी . BCCI के इस फैसले के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड {PCB } ने धमकी दी है की यदि टीम इंडिया 2023 एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं आएंगे , तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम भी 2023 वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत नहीं जाएगी .

इस पाकिस्तानी दिग्गज ने PCB को दिखाया आईना

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड { PCB } के अध्यक्ष रमीज राजा के करीबी सूत्रों ने ये संकेत दिया है की वह भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से हटने पर विचार कर रही है . पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड { PCB } को आएना दिखाते हुए ये दावा किया है की BCCI के सामने वह कुछ भी नहीं कर पाएंगे . पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने कहा है की BCCI जो कह रहा है उसको मानने के अलावा PCB के पास और कोई और रास्ता नहीं है .

READ MORE ;- BCCI को मिला 1 नया अध्यक्ष ,रोजर बिन्नी बने नए अध्यक्ष ,सौरव गांगुली को ICC में नहीं भेजेंगे BCCI .

BCCI के सामने PAK बोर्ड कुछ भी नहीं कर सकता

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा की BCCI दुनिया का सबसे आमिर और सबसे बड़ा क्रिकेट बोर्ड है और दुनिया भर के क्रिकेट बोर्ड उनके साथ है , जिसमे ऑस्ट्रेलिया ,इंग्लैंड ,साउथ अफ्रीका ,और न्यूजीलैंड जैसे ताकतवर क्रिकेट बोर्ड्स भी शामिल है . PCB को BCCI की बात माननी ही होगी और भारतीय बोर्ड के सामने पाकिस्तानी बोर्ड की एक भी नहीं चलेगी . BCCI काफी ताकतवर क्रिकेट बोर्ड है जबकि पाकिस्तान एक कमजोर क्रिकेट बोर्ड है .

पिछले 10 वर्षो से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं

आपको बतादे की भारत ने वर्ष 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले के बाद से पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है . पाकिस्तान ने वर्ष 2012 में सिमित ओवेरो की सीरीज के लिए आखरी बार भारत का दौरा किया था . इन दोनों देशो के बीच पिछले 10 वर्षो से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है . दोनों टीमो ने पिछले ही महीने एशिया कप में दो बार एक – दुसरे का सामना किया था . अब फिर से एक बार दोनों टीमें IND vs PAK 23 अक्टूबर को मेलबर्न में टी20 वर्ल्ड कप मैच में भिड़ेगी .

आप पढ़ रहे है ये खबर नंबर 1 वेबसाइट Amarbharat.com पर

Leave a Comment

Home
Search