IND vs PAK : पाकिस्तान टीम की हिम्मत नहीं की वो भारत में 2023 वर्ल्ड कप खेलने से मना करे , इस दिग्गज ने किया बड़ा दावा .

IND vs PAK : BCCI के सचिव जय शाह ने ये ऐलान किए थे की एशिया कप 2023 टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी . इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड { PCB } ने कहा है की वह 2023 वर्ल्ड कप के लिए टीम भारत नहीं भेज कर वो जबावी करवाई कर सकते है .

IND vs PAK : पाकिस्तान टीम की हिम्मत नहीं की वो भारत में 2023 वर्ल्ड कप खेलने से मना करे , इस दिग्गज ने किया बड़ा दावा

IND vs PAK : BCCI के सचिव जय शाह ने ये ऐलान किए थे की 2023 एशिया कप टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी . इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड { PCB } ने कहा है की वह 2023 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम भारत नहीं भेजकर जवाबी करवाई कर सकते है . हालंकि भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने ये दावा किए है की पाकिस्तान टीम की हिम्मत नहीं है की वो भारत में 2023 वर्ल्ड कप खेलने से मना कर दे .

पाकिस्तान टीम की हिम्मत नहीं की वो भारत में 2023 वर्ल्ड कप खेलने से मना करे

आकाश चोपड़ा का मानना है की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपनी घोषणा पर पूरी तरह से कायम नहीं रह सकता है . और निश्चित रूप से 2023 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम को भारत भेजेंगे .आकाश चोपड़ा ने यह भी कहा की वह लिखित में दे सकते है की वो भारत में अगले साल होने वाले एशिया कप के लिए पाकिस्तान यात्रा नहीं करेगा और पाकिस्तान निश्चित रूप से वनडे वर्ल्ड कप में खेलने के लिए भारत आएगा .

इस दिग्गज ने किया बड़ा दावा

आकाश चोपड़ा ने एक यूटूयूब चैनल में कहा है की यदि भारत भाग नहीं लेते है तो एशिया कप नहीं होगा . वर्ल्ड कप के तुलना में एशिया कप एक छोटा सा टूर्नामेंट है . वर्ल्ड कप छोड़ने का मतलब है की आप आईसीसी द्वारा प्राप्त होने वाले राजस्व की एक बड़ी धनराशी समाप्त कर देंगे .

एशिया कप भारत के हिसाब से ही चलेगा

आकाश चोपड़ा ने कहा की देश की आर्थिक ताकत होने के वजह से एशिया कप भारत के हिसाब से ही चलेगा और इस आयोजन के स्थगित होने की संभावना है . आकाश चोपड़ा ने आगे भी कहा की एसीसी एक संघ है ,लेकिन कम ही लोग ऐसे जानते है की भारत एसीसी से एक भी पैसा नहीं लेता है . हर कौई { एसीसी } खजाने से एक निश्चित धनराशी लेते है , चाहे 40 लाख हो या 80 लाख हो .

एक बड़े भाई की भूमिका निभाता रहा है भारत एसीसी

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा की , एक बड़े भाई की भूमिका निभाता रहा रहा है भारत एसीसी . अगर यह कहा गया है की टीम पाकिस्तान की यात्रा नहीं कर सकती है, तो मै आपको यह लिखित में दे सकता हु की भारत पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेगा .एशिया कप भी तटस्थ स्थान पर ही होगा और पाकिस्तान भी वर्ल्ड कप भारत में खेलने जरूर आयेंगे .यदि विश्वास नहीं हो रहा है तो मै लिखित में दे सकता हू .भारत 23 अक्टूबर को मेलबर्न में टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगा .

READ MORE :- IND vs PAK : BCCI के सामने PAK बोर्ड कुछ भी नहीं कर सकता , इस पाकिस्तानी दिग्गज ने PCB को दिखाया आईना ,2023 BCCI vs PCB एशिया कप .

आप पढ़ रहे है ये खबर नंबर 1 वेबसाइट Amarbharat.com पर

Leave a Comment

Home
Search