Ind vs Aus : दुसरे टी20 मैच में भुनेश्वर कुमार का पत्ता कट गए ,ये खिलाडी को मिल सकता है जगह .

Ind vs Aus : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में अनुभवी तेज गेदबाज भुनेश्वर कुमार टीम इंडिया की हार की सबसे बड़े विलेन साबित हुए है.पहले ही टी20 मैच में भुनेश्वर कुमार की जम कर खूब धुनाई हो रही थी. वही भुनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में कुल 52 रन लुटा दिए थे और इस दौरान एक भी विकेट हाथ नहीं लगा.

Ind vs Aus : दुसरे टी20 मैच में भुनेश्वर कुमार का पत्ता कट गए ,ये खिलाडी को मिल सकता है जगह .
Bhuneshwar kumar { photo-social media}

Ind vs Aus : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरिज का आज दूसरा मुकाबला आज शाम 07 बजे से सीधा परसारण नागपुर में खेला जायेगा. टीम इंडिया के लिए आज का ये मैच” करो या मरो’ का होगा .क्युकी भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से मोहाली में पहला टी20 मैच पहले ही हार चुकी है. जिसके बाद से अब उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगर ये टी20 सीरिज में बने रहन है तो ये आज का मुकाबाला जितनी पड़ेगी. और टी20 सीरिज में अपना कब्ज़ा करने के लिए ये नागपुर और होने वाले मैच हैदरावाद में दूसरा और तीसरा दोनों टी20 मैच जितना पड़ेगा.

दुसरे टी20 मैच में भुनेश्वर कुमार का पत्ता कट गए

भुनेश्वर कुमार अब ज्यादातर मैचों में टीम इंडिया के लिए हार का कारण बनते रहे है. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में भी भुनेश्वर कुमार अपने फ्लॉप गेंदबाजी की वजह से टीम इंडिया को मैच हरवा चुके है..ऐसे में टीम इंडिया कप्तान रोहित शर्मा दुसरे टी20 मैच में प्लेयिंग 11 से भुनेश्वर कुमार को बाहर कर सकते है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में अनुभवी तेज गेदबाज भुनेश्वर कुमार टीम इंडिया की हार की सबसे बड़े विलेन साबित हुए है.पहले ही टी20मैच में भुनेश्वर कुमार की जम कर खूब धुनाई हो रही थी. वही भुनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में कुल 52 रन लुटा दिए थे और इस दौरान एक भी विकेट हाथ नहीं लगा.एसी लचर स्तिथि गेंदबाजी के बाद अब भुनेश्वर कुमार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे टी20मैच में मौका मिलना लगभग नामुमकिन सा है.

ये खिलाडी को मिल सकता है मौका भुनेश्वर कुमार के जगह

दुसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा भुनेश्वर कुमार की जगह मध्यम पेसर गेंदबाज दीपक चाहर को प्लेयिंग 11 में शामिल कर सकते है. एसा इसलिय क्युकी भुनेश्वर कुमार की ख़राब गेंदबाजी का खामियाजा टीम इंडिया हाल ही में एशिया कप में भी भुगत चुकी है.भुनेश्वर कुमार की ख़राब गेंदबाजी के कारण ही भारत इस वर्ष एशिया कप से भी हाथ धोना पड़ गया.

स्वींग गेंदबाजी में माहिर है ये खिलाडी

दीपक चाहर ने टीम इंडिया के लिए 9 वनडे और 21टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके है.जिसमे उन्होंने क्रमश :15 से 26 विकेट झटक लिए है.दीपक चाहर पॉवरप्लये में अपनी धार स्वींग गेंदबाजी के लिए जाने जाते है. दीपक चाहर नई गेंद से विकेट लेने में माहिर है.

भारत की प्लेयिंग 11,ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे टी20 मैच में ये हो सकते है.

रोहित शर्मा { कप्तान }

केएल राहुल

विराट कोहली

सूर्यकुमार यादव

हार्दिक पंड्या

ऋषभपन्त /कार्तिक { विकेटकीपर }

अक्षर पटेल

आर आश्विन

दीपक चाहर

हर्शल पटेल

जसप्रीत बुमराह

READ MORE:-T20 World Cup India vs Australia : भारतीय ‘पेस बोलर ‘से चयनकर्ताओ को भी चिंता ,टीम मनेजमेंट से करेंगे बात.

आप पढ़ रहे है नंबर 1 वेबसाइट Amarbharat.com पर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Home
Search